राफेल डील पर फंसी सरकार, जनता की आवाज़ सुनकर भाजपा के बड़े सांसद ने ही मोदी के खिलाफ खोला मोर्चा

राफेल डील पर मोदी सरकार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. एक तरफ जहाँ सोशल मीडिया पर जनता ने मोदी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है तो दूसरी तरफ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी भी इस मामले को लेकर सरकार को घेरने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं. फिलहाल केंद्र सरकार की तरफ से इसपर अभी तक कोई ऐसा जवाब नहीं आया है, जिससे की मामला ख़त्म हो या फिर साफ़ सुथरा हो जाये. वहीँ इस बीच अब भाजपा के ही सांसद ने अपनी पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

दरअसल हम भाजपा के सांसद शत्रुघ्न सिन्हाकी बात का रहे हैं. शत्रुघ्न सिन्हा ने मोदी की चुप्पी पर सवाल उठाए हैं और इतने गंभीर आरोप लगाने के बाद मोदी से जनता की अदालत में आकर सफाई देने को कहा है. बता दें कि हाल ही में के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद बड़ा दावा किया था, जिससे की मोदी पर अम्बानी को फायदा पहुंचाने की बात सामने आई थी.

बहरहाल, भाजपा के सांसद ने ट्वीट कर मोदी पर निशाना साधा है और अपनी ही पार्टी के सामने मुश्किल खड़ी कर दी है. उन्होंने मोदी पर तंजिया अंदाज़ में हमला किया है. राफेल डील पर मोदी और अम्बानी की मिलीभगत पर उन्होंने कहा है कि पब्लिक है, सब जानती है. उन्होंने आगे कहा कि अब अब पानी सर से ऊपर निकल चुका है.

उन्होंने कहा है कि ऐसे माहौल में जब सरकार की विश्वसनीयत दांव पर लग गई और सीधे तौर पर उस पर ऐसा आरोप लग रहा है तो मोदी को खुद सामने आकर इस पर सफाई देनी चाहिए. बता दें कि फ़्रांस के पूर्व राष्ट्रपति के इस दावे के बाद सोशल मीडिया पर जनता सरकार को लेकर बेहद नाराज़ दिखाई दे रही है और मोदी के खिलाफ ट्रेंड पर भी चल रहा है.ऐसे में सरकार के सामने पीएम पद की विश्वसनीयता को बचान कड़ी चुनौती है.

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password