विधायक ने की तापसी पन्नू ट्रोल करने की कोशिश, तो जवाब मिला- डिसक्लेमर पढ़ना नहीं आता क्या?

सबका साथ और सबका विकास से लेकर बेटी बचाव और बेटी पढ़ाव का नारा चुनाव से पहले भाजपा और मोदी ने दिया था लेकिन अब इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि इन मुद्दों को धज्जियाँ खुद भाजपा नेता उड़ा रहे हैं. बात अगर महिलाओं की इज्ज़त की तो भाजपा नेताओं का क्या ही कहना? कमोबेश अब सभी इस बात से वाकिफ हो गए होंगे कि भाजपा के भीतर महिलाओं को कितनी इज्ज़त मिलती होगी.

बबहरहाल, इन दिनों अब दिल्ली के राजौरी गार्डन विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने सरेआम एक बेहद शर्मनाक हरकत की है, जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी. बड़ी बात यह है कि उन्होंने ऐसी हरकत सोशल मीडिया पर एक महिला एक्टर से की है. इस अभिनेत्री का नाम है तापसी पन्नू. हालाँकि बाद में तापसी पन्नू ने भी भाजपा विधायक को करारा जवाब दिया है.

मामला कुछ यूँ है कि फिल्म ‘मनमर्जियां’ में सिख किरदार का एक सीन था, जिसमे उसे सिगरेट पीटे दिखाया गया, लेकिन बाद में इस सीन को हटा दिया गया, जिसपर तापसी पन्नू ने अपनी नाराज़गी ज़ाहिर की है. उन्होंने तंज करते हुए कहा था कि शायद अब सिखसिगरेट नहीं पिएगा.

इस पर भाजपा विधायक ने कहा कि आप सिर्फ अपनी फिल्म के लिए वाहे गुरू को याद करती हैं. उन्होंने कहा कि आप मर्यादा पर विश्वास नहीं करतीं. लेकिन फिर तापसी पन्नू ने इसका भी जवाब दिया. उन्होंने कहा कि आप ने शायद उस डिसक्लेमर को नहीं पढ़ा जो फिल्म शुरू होने से पहले लिखा आता है, जिसमे यह साफ कर दिया जाता है कि फिल्म के सभी कैरेक्टर काल्पनिक हैं.

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password