यूपी भाजपा अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य की तबीयत अचानक ख़राब, RML में भर्ती

Lucknow: UP BJP President Keshav Prasad Maurya flashes victory sign with party workers at a press conference  after the party's victory in State Assembly elections in Lucknow on Saturday. PTI Photo by Nand Kumar   (PTI3_11_2017_000241B)

नई दिल्ली: यूपी के नए मुख्यमंत्री की रेस में शामिल उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य की सेहत अचानक बिगड़ जाने के कारण उन्हें दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मौर्य को शुगर और हाई ब्लड प्रेशर की शिकायत है. इस वक़्त उन्हें देखने के लिए स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा और प्रधानमंत्री कार्यालय में मंत्री जितेंद्र सिंह भी पहुंचे. इस बीच मौर्य ने अपने चाहने वालों को एक पैग़ाम में कहा है कि वह पूरी तरह से स्वस्थ हूं और विधायक दल की बैठक में हिस्सा लेंगे.

दूसरी तरफ ये खबर भी गर्म है कि उत्तर प्रदेश में शनिवार 18 मार्च को मुख्यमंत्री चुना जाएगा. पर्याप्त हो रही ख़बरों के अनुसार लखनऊ में शनिवार शाम 5 बजे बीजेपी विधायक दल की बैठक होगी.

बता दें कि केशव प्रसाद मौर्य को अभी तक यूपी के नए CM के तौर पर देखा जा रहा है. क्योंकि गुरुवार को पत्रकारों ने जब अमित शाह से यूपी के नए सीएम का नाम जानने की कोशिश की तो उनका जवाब कुछ ऐसा ही संकेत दे रहा था. पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए भाजपा राष्ट्रिय अध्यक्ष अमित शाह ने सब कुछ यूपी बीजेपी के अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य पर छोड़ते हुए कहा कि ये जो नाम तय कर देंगे, हम उस पर मुहर लगा देंगे.

बता दें कि 18 मार्च को बीजेपी यूपी चुनावों में मिली ऐतिहासिक जीत का जश्न ‘विजय दिवस’ के रूप में मनाएगी. इस के लिए पार्टी हाईकमान ने उत्तर प्रदेश के सभी जिलों के पदाधिकारियों को विजय उत्सव मनाने की जिम्मेदारी सौंपी है और इस कार्यक्रम में सभी विधायकों, सांसदों, जिला पदाधिकारियों को शामिल रहने के निर्देश दिए हैं.

admin

Top Lingual Support by India Fascinates