भोपाल-उज्जैन पैसेंजर ट्रेन में धमाका, 8 के क़रीब जख्मी

b5d97a77fc3569ec50882765d64e93a0_342_660

शाजापुर​: भोपाल से 120 किलो मीटर दूर कालापीपल में जबड़ी स्टेशन के पास मंगलवार सुबह भोपाल-उज्जैन पैसेंजर(59320) ट्रेन के जनरल कोच में हुए धमाके में करीब 8 यात्रियों के ज़ख़्मी होने की खबर है. सुबह 9:30 बजे के करीब हुए इस धमाके की वजह का अभी तक पता नहीं चला है. लेकिन कोच में बड़ा छेद हो गया है.

अभी तक की प्राप्त ख़बरों के मुताबिक धमाका उस वक़्त हुआ जब ट्रेन सीहोर स्ट्रेशन क्रॉस होने के बाद कालापीपल से पहले जबड़ी स्टेशन पर पहुंची. चश्मदीद गवाहों के मुताबिक ट्रैन के पिछले डब्बे में लगी आग को देख कर लोगो घबरा गए और जान बचाने के लिए ट्रेन से कूद गए. धमाके का कारण अभी पता नहीं चल पाया है. कुछ लोगों का बयान है कि मोबाइल फोन चार्ज हो रहे थे उसी में से किसी एक में विस्फोट हुआ, वहीं कुछ और लोगों ने बताया कि एक सूटकेस में विस्फोट हुआ.

बता दें कि जीआरपी एसपी कृष्णा वेणी के हवाले से बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से ब्लास्ट हुआ है. साथ ही अधिकारी ने सूटकेस में विस्फोटक होने के संकेत भी दिए हैं. अभी तक असल वजह का पता नहीं चल पाया है. जांच चल रही है. भोपाल रेल डिविजन के पीआरओ आईए सिद्दीकी ने बताया कि जख्मी यात्रियों को कालापीपल के हॉस्पिटल में दाखिल कराया गया है.

admin

Top Lingual Support by India Fascinates