धनबाद में हुआ भयानक गैंगवार- 5 लोगों की ली जान, पूर्व डिप्टी मेयर को मारीं 17 गोलियां

mos_032117113653

धनबाद: झारखंड के धनबाद शहर में हुई एक भयंकर गैंगवार में पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह समेत चार लोगों की गोली मार कर बेरहमी से हत्या कर दी गई. खबर के मुताबिक़ बदमाशों ने लगभग 50 राउंड गोलियां चलाईं थी. बताया जा रहा है कि नीरज सिंह को 17 गोलियां मारी गईं थीं. इस भयावह वारदात ने शहरियों को हक्का-बक्का कर दिया है.

खबर के मुताबिक़ ये पूरा गैंग एक स्कार्पियो में सवार था. ये लोग नीरज सिंह की गाड़ी का पीछा कर रहे थे और जैसे ही स्पीड ब्रेकरों की वजह से नीरज की गाड़ी की रफ्तार कम हुई, बदमाशों ने एके-47 से उनकी कार पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. इस हमले में नीरज सिंह के बॉडीगार्ड, ड्राइवर और साथी अशोक यादव की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि नीरज सिंह ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

ये खुनी घटना शहर के सरायढेला स्थित स्टील गेट के नज़दीक घटी. इस वक़्त स्टील गेट से लेकर सेंट्रल अस्पताल तक माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है. इस बीच सेंट्रल अस्पताल में नीरज सिंह के समर्थकों ने जमकर हंगामा किया. आक्रोशित नीरज समर्थकों ने एसपी सिटी अंशुमन कुमार से भी धक्का-मुक्की की.

हालात की संवेदनशीलता को देखते हुए सीआईएसएफ की एक टुकड़ी को धनबाद में तैनात किया गया है. वहीं घटना के तुरंत बाद बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर झारखण्ड सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘धनबाद में कर्फ्यू जैसे हालात हैं, पूर्व डिप्टी मेयर की दिनदहाड़े हत्या कर दी जाती है. राज्य की भाजपा सरकार अपराधियों को संरक्षण दे रही है.’

यहां आपको बता दें कि धनबाद विधानसभा से चुनाव लड़ चुके मृतक नीरज सिंह भाजपा विधायक संजीव सिंह के चेचरे भाई थे. और इन के बीच राजनीतिक खींचतान होने के कारण दोनों एक दूसरे के दुश्मन बने हुए थे.

मंगलवार को हुई इस खुनी वारदात को नीरज सिंह के परिजन इसे हाल ही में हुई उस वारदात का बदला करार दे रहे हैं जिस में संजीव सिंह के एक सहयोगी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस वारदात में पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह का नाम सामने आया था. इसी के बाद इन दोनों की आपसी दुश्मनी और भी भयानक रूप अपना चुकी थी.

admin

Top Lingual Support by India Fascinates